मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Girlfriend पर केरोसिन डालकर लगाई आग, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 5, 2021, 7:29 PM IST

Updated : Jul 5, 2021, 8:14 PM IST

रीवा में एक प्रेमी ने अपनी Girlfriend पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया, जिसके बाद प्रेमी उसे अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गया.

girlfriend set fire
प्रेमिका को लगाई आग

रीवा। जिले के मनगवां थाना क्षेत्र के देउरी गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां छेड़खानी के विरोध करने पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ही आग के हवाले कर दिया. घटना के बाद आरोपी ने खुद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आरोपी युवक की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

संजयगांधी अस्पताल

प्रेमी ने प्रेमिका को किया आग के हवाले

मनगवां गांव में ही रहने वाले युवक आनंद पटेल के साथ युवती का काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. गुरुवार की रात तकरीबन 12 बजे आरोपी युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया, युवती जब उससे मिलने पहुंची, तो आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी करते हुए अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी, युवती ने जब इका विरोध किया, तो उसने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.

Girlfriend को आग लगाकर पहुंचाया अस्पताल

प्रेमिका को जिंदा जलाने के बाद आरोपी ने आग बुझाया और ऑटो बुक कर प्रेमिका को लेकर संजयगांधी अस्पताल लेकर पहुंचा, प्रेमी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, और वहां से फरार हो गया, घटना के दौरान युवती के परिजन घर पर सोए हुए थे, जिससे उन्हें घटना की भनक तक नही लग पाई.

आरोपी अस्पताल से फरार

घर वालों जब सुबह युवती कमरे में नहीं मिली, तो परिजन उसकी तलाश करने लगे. दूसरे दिन आरोपी ने खुद फोन कर लड़की के पिता को घटना की जानकारी दी, जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. परिजनों के साथ पुलिस अस्पताल पहुंची, युवती का इलाज चल रहा है, वहीं पुलिस के आने की खबर मिलते ही आरोपी अस्पताल से फरार हो गया.

आशिक ने किया कुछ ऐसा की प्रेमिका ने बीच सड़क बरसाई चप्पल

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने युवती के बयान पर आरोपी आनंद पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, पीड़िता ने बताया कि उसे आरोपी युवक ने केरोसिन डालकर जला दिया था, पुलिस ने धारा 354, 307 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां दोषी पाए जाने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Jul 5, 2021, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details