मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, राजगढ़ कलेक्टर को बताया दिग्विजय सिंह की कठपुतली

By

Published : Jan 24, 2020, 10:38 PM IST

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने राजगढ़ कलेक्टर पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कठपुतली हैं. जो कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही है.

Rewa news
जनार्दन मिश्रा

रीवा। राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी के नेता लगातार कलेक्टर पर निशाना साध रहे हैं. अब बीजेपी सांसद जर्नादन मिश्रा ने कलेक्टर को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की कठपुतली बता दिया.

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल

जनार्दन मिश्रा ने कहा कि कलेक्टर को कमलनाथ के जौहर में झोका जा रहा है. उन्होंने राजगढ़ कलेक्टर को चुनौती देते हुए रीवा आने का निमंत्रण देते हुए कहा कि वे रीवा आए तो पार्टी कार्यकर्ताओं से दो-दो हाथ हो जाए. हालांकि सांसद ने यह भी कहा की राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता को न्यायालयीन प्रक्रिया के द्वारा सजा दी जाएगी.

कमलनाथ सरकार कर रही बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान
इस दौरान रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कमलनाथ सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कमलनाथ सरकार बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान करने का काम कर रही है. कमलनाथ सरकार लूली लगड़ी कभी भी गिर जाएगी. लेकिन प्रशासनिक अधिकारी उनकी भक्ति में अपनी नौकरी क्यों खतरे में डाल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details