मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

अच्छी खबर: रतलाम में कोरोना के 6 मरीज हुए ठीक, 75 साल की महिला ने भी जीती जंग

रतलाम में आज 6 और कोरोना के मरीज ठीक होकर घल लौट गए. ठीक होने वाले मरीजों में एक 75 साल की बुजुर्ग महिला भी शामिल है. इन सभी मरीजों को पुलिस ने तालियां बजाकर उनके घर भेजा.

By

Published : May 11, 2020, 5:16 PM IST

6 corona patients recover in Ratlam
रतलाम में कोरोना के 6 मरीज ठीक

रतलाम। जिले के लिए आज फिर एक अच्छी खबर सामने आई. कोरोना के 6 और मरीज आज ठीक होकर अपने घर चले गए. रतलाम के मेडिकल कॉलेज में आज कलेक्टर-एसपी की मौजूदगी में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने इन मरीजों को तालियों की गड़गड़ाहट और ढोल बजाकर विदाई दी. ठीक होकर घर लौटने वाले मरीजों में 75 वर्षीय महिला भी शामिल है. जो अब कोरोना की जंग जीतकर अपने घर लौट रही है.

रतलाम में कोरोना के 6 मरीज ठीक

हालांकि इन मरीजों को आगामी 14 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन में ही रहना पड़ेगा. जिले में चार और कोरोना के मरीज बचे हैं. बचे हुए कोरोना मरीजों का अभी इलाज जारी है. कलेक्टर का कहना है कि बचे हुए मरीजों की हालत में भी सुधार हो रहा है. उम्मीद है कि जल्द ही वे भी ठीक हो जाएंगे. कलेक्टर ने कहा कि आज रतलाम में 75 साल की महिला ने भी कोरोना को हराया है. जिससे यह कहा जा सकता है कि कोरोना को आसानी से हराया जा सकता है.

कलेक्टर रूचिका चौहान ने कहा कि कोरोना से डरने की नहीं बल्कि लड़ने की जरूरत है यह बात आज 75 साल की बुजुर्ग महिला ने साबित कर दी है. उन्होंने कहा कि पहले जो मरीज ठीक हुए हैं उनका भी लगातार अपडेट लिया जा रहा है. जबकि शहर में लॉकडाउन जारी है. रतलाम में अब तक कोरोना के 23 मरीज मिले थे. जिनमें से 19 मरीज ठीक हो चुके हैं. जबकि चार और मरीजों का इलाज जारी है. एक साथ 6 मरीजों के ठीक होने से रतलाम जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details