मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

रतलाम: बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- आपदा में राजनीति नहीं होती

ज्योतिरादित्य सिंधिया देर शाम रतलाम जिले के पिपलिया जोधा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की, इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को मदद का भरोसा दिलाया.

By

Published : Sep 24, 2019, 11:47 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया

रतलाम। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को बाढ़ और अतिवृष्टि से प्रभावित लोगों से मिलने पिपलियाजोधा गांव पहुंचे, यहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की. सिंधिया ने बारिश से गिरे मकानों का मुआयना किया और पीड़ित परिवारों को सरकार से हर संभव मदद दिलवाने का भरोसा दिलाया.

बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया
सिंधिया के दौरे के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा, सिंधिया ने कहा की आपदा में राजनीति नहीं होती, आपदा का रंग ना बीजेपी का ना कांग्रेस का है. आपदा का रंग जनमानस का होता है और आपदा के समय जनता की सहायता के लिए हर सरकार को आगे आना चाहिए.मंदसौर और नीमच दौरे पर पहुंचे सिंधिया ने देर शाम रतलाम के पिपलिया जोधा गांव पहुंच कर अतिवृष्टि से प्रभावित लोगों से मुलाकात की, इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट और गोविन्द सिंह राजपूत भी मौजूद रहे. बता दें रतलाम में पिपलियाजोधा, हनुमंतिया, पिपलौदी, माधोपुर, ताल, खारवाकला गांव में बारिश ने जमकर तबाही मचाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details