मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर मिले चार नए मरीज, एक की मौत

By

Published : Jun 16, 2020, 9:35 AM IST

Updated : Jun 16, 2020, 9:47 AM IST

रतलाम जिले में कोरोना के चार और नए मरीज मिले हैं, जिनमें से दो मरीज रतलाम शहर के हैं तो दो मरीज जावरा के हैं. फिलहाल जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 111 हो गई है. जिनमें से 51 केस एक्टिव हैं.

ratlam news
रतलाम न्यूज

रतलाम। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार देर रात आई रिपोर्ट में कोरोना के चार और पॉजिटिव मरीज मिले हैं. पिछले 24 घंटे के अंदर ही रतलाम में 24 नए मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग से लेकर जिला प्रशासन तक परेशान है.

रतलाम में फिर मिले कोरोना के चार नए मरीज

24 नए संक्रमित मिलने से अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 111 हो गई है. वहीं जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़कर पांच हो गया है. सोमवार को कोरोना से पीड़ित 62 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि चार नए पॉजिटिव मरीजों में से दो मरीज रतलाम और दो मरीज जावरा के हैं.

रतलाम शहर के साथ ही जावरा और ताल कस्बे में भी कोरोना का संक्रमण तेजी फैल रहा है. बीते 15 दिनों में 18 नए कंटेनमेंट जोन बनाने पड़े हैं. वहीं 15 दिनों में मरीजों की संख्या ढाई गुना बढ़ गई है. कोरोना का संक्रमण अब ग्रामीण इलाकों में भी दस्तक दे चुका है. फिलहाल सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिनका इलाज जारी है. रतलाम में अब कोरोना के 111 मरीज है जिनमें से 51 केस एक्टिव हैं.

Last Updated : Jun 16, 2020, 9:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details