मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम के लिए राहत भरी खबर, 12 कोरोना मरीजों की दूसरी रिपोर्ट आई नेगेटिव

By

Published : Apr 29, 2020, 9:53 AM IST

रतलाम जिले में 12 कोरोना के मरीजों की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिससे जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली. अब इन सभी मरीजों की तीसरी रिपोर्ट का इंतजार है, अगर इन मरीजों की तीसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आती है, तो उन्हें तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

ratlam news
रतलाम न्यूज

रतलाम।जिले के लिए एक राहत भरी खबर आई है. रतलाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद अब इन मरीजों की तीसरी रिपोर्ट का इंतजार है. तीसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई, तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी. फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में भर्ती इन मरीजों की सेहत में अब सुधार दिखाई दे रहा है.

रतलाम में 12 कोरोना मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव

मंगलवार को जिले में कुल 65 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है. अब जिले में 65 संदिग्ध लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है. रतलाम जिले में कुल 13 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं. एक कोरोना वायरस मरीज को उज्जैन के ऑडी गार्डी अस्पताल में रेफर किया गया था. 12 मरीजों का उपचार रतलाम के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. जिससे रतलाम जिले में मौजूद सभी मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने से शहर के कोरोना मुक्त होने की उम्मीद बढ़ गई है.

रतलाम के मेडिकल कॉलेज के क्वारंटाइन वार्ड में भर्ती सभी मरीजों का उपचार जारी है. जहां अब अस्पताल प्रबंधन को इन सभी मरीजों की तीसरी रिपोर्ट का इंतजार है. जिसके निगेटिव आने के बाद इन मरीजों को कोरोना मुक्त घोषित किया जा सकेगा. फिलहाल लॉकडाउन में अभी भी छूट नहीं देने की बात सामने आई है. रतलाम जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details