मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम जिले में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, चार दिन में मिले 9 नए मरीज

By

Published : Jun 6, 2020, 12:14 PM IST

रतलाम जिले में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पिछले चार दिनों में 9 नए मरीज मिले हैं. जिनमें पांच मरीज जिले के जावरा के हैं. रतलाम जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है.

ratlam news
रतलाम न्यूज

रतलाम। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को कोरोना के फिर 6 नए मरीज मिले. जिसके बाद अब जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है, जबकि चार मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है.

रतलाम जिले में मिले कोरोना के 6 नए मरीज

लॉकडाउन के अनलॉक शुरू होते ही मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. जिले के जावरा से पांच कोरोना मरीज मिले हैं. जिसमें से एक 50 वर्षीय महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. शुक्रवार को ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. एक ही दिन में 6 नए मरीज आने से प्रशासन की परेशानी बढ़ी हुई है. पॉजिटिव आए मरीज को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है, जहां अब एक्टिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है.

जावरा के गाड़ीखाना और पठान टोली क्षेत्र से पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. पुलिस ने यहां लोगों से सावधानी बरतने और सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने की अपील की है. अब तक जिले में 51 में से 31 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. पिछले चार दिनों में 9 नए मरीज मिलने से रतलाम जिला प्रशासन परेशानी में नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details