मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

संदिग्ध हालत में जली महिला, घटना के बाद ससुर ने भी जहर खाकर की खुदकुशी

मयूर कॉलोनी में एक महिला संदिग्ध हालत में बुरी तरह से जल गई. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद महिला के ससुर ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

संदिग्ध हालत में आग में झुलसी महिला

By

Published : Apr 11, 2019, 8:20 AM IST

मंदसौर। वाईडी नगर थाना क्षेत्र की मयूर कॉलोनी में बुधवार की शाम एक विवाहित महिला के संदिग्ध हालत में जलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पड़ोसियों ने जब घर से धुआं उठते हुए देखा, तो उन्होंने मामले की जानकारी महिला के पति महेश पंवार को दी. जिसके बाद तत्काल महिला के पति ने पड़ोसी की मदद से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. महिला की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया है. फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

संदिग्ध हालत में आग में झुलसी महिला

इधर घटना के बाद महिला के ससुर मांगीलाल पंवार ने भी जहर खा लिया. वहीं घर में दोबारा घटी घटना के बाद परिजन और पड़ोसी उसे भी लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान थोड़ी ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया. इस मामले के बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने घर को सील कर मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details