मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Weekly Horoscope February: कन्या राशि का फरवरी के दूसरे सप्ताह के लिये राशिफल

आपका आने वाला सप्ताह कैसा बीतेगा, बताएंगे राशि अनुसार. साथ में भाग्यशाली दिन और रंग. क्या है इस सप्ताह का उपाय और सावधानी. 9 ग्रहों में से शनि, राहु और केतु लंबे समय तक एक ही राशि में संचरण करते है. कन्या राशि का साप्तहिक राशिफल (Weekly Horoscope February) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. Weekly horoscope 7th to 13th February. साप्ताहिक भविष्यवाणी. Shaptahik rashifal 7th to 13th February.

By

Published : Feb 5, 2022, 7:04 PM IST

virgo weekly horoscope
कन्या राशि साप्तहिक राशिफल

ईटीवी भारत डेस्क : ग्रहों के राशि परिवर्तन, वक्री और मार्गी होने पर सभी राशियां प्रभावित होती हैं. आपका आने वाला सप्ताह (Weekly horoscope 7th to 13th February) कैसा बीतेगा, बताएंगे राशि अनुसार. ज्योतिष शास्त्र (astrology) के अनुसार सभी ग्रह एक निश्चित समयावधि के बाद एक राशि, नक्षत्र से दूसरी राशि, नक्षत्र में परिवर्तन करते हैं. साथ ही समय-समय पर ग्रह वक्री और मार्गी (direct/margi) गति से भी संचरण करते है.

वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है. कन्या राशि का (Weekly Horoscope February) साप्तहिक राशिफल चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. नौ ग्रहों में से शनि, राहु और केतु लंबे समय तक एक ही राशि में संचरण करते है. वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है.

ये भी पढ़ें :कुंभ - Aquarius - (गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) का वार्षिक राशिफल

सप्ताह की शुरुआत में आप अपने परिवार को समय देंगे और उनकी बातों को सुन समझ कर अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के बारे में विचार करेंगे. इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. सप्ताह के मध्य में आप लव लाइफ पर ज्यादा ध्यान देंगे और इसमें रोमांस घोलने का प्रयास करेंगे.इस सप्ताह आप संतान संबंधी कोई चिंता कर सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में कुछ चिंताएं आपको मानसिक रूप से परेशान कर सकती हैं. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी, जिससे आपका मन हर्षित होगा, लेकिन सप्ताह के अंत में कुछ खर्च बढ़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें :मकर : Capricorn : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी) का वार्षिक राशिफल

नौकरीपेशा लोग अपने काम में जी तोड़ मेहनत करेंगे, जिसका उन्हें फल भी मिलेगा और व्यापारी वर्ग अपने काम को सफल बनाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह ले सकते हैं. विद्यार्थियों की बात करें, तो उन्हें अभी पढ़ाई में ज्यादा एकाग्रता की आवश्यकता होगी. इसके लिए उन्हें पढ़ाई की अवधि बढ़ाने और शेड्यूल बनाकर उसके मुताबिक आगे बढ़ने की जरूरत होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें, तो आपको स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या तो नहीं दिखती, लेकिन आपको आपने खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है. कोई छोटी-मोटी समस्या हो तो इलाज में लापरवाही न बरतें. यात्रा करने के उद्देश्य से सप्ताह की शुरूआत अच्छी रहेगी.

ये भी पढ़ें :सभी राशियों का वार्षिक राशिफल

ABOUT THE AUTHOR

...view details