मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

जलसंकट पर फूटा गुस्सा, खाली केन और बाल्टी सड़क पर रख महिलाओं ने जाहिर किया गुस्सा

शनिवार को सीतामऊ तहसील के नेतावली गांव के लोगों ने जल संकट से परेशान होकर मंदसौर-भोपाल सड़क पर चक्काजाम कर दिया. पुलिस के आश्वासन से संतुष्ट नहीं के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द ही समस्या का हल करने का आश्वासन दिया.

By

Published : Jun 30, 2019, 8:41 PM IST

महिलाओं ने जलसंकट को लेकर किया चक्काजाम

मंदसौर। मध्य प्रदेश के कई जगह मानसून ने दस्तक दे दी है. वहीं कई जगहों पर पर अभी भी मानसून की देरी के चलते जल संकट गहराया हुआ है. पानी की किल्लत से लोगों को परेशानी हो रही है. शनिवार को सीतामऊ तहसील के नेतावली गांव के लोगों ने जल संकट से परेशान होकर मंदसौर-भोपाल सड़क पर चक्काजाम कर दिया.

महिलाओं ने जलसंकट को लेकर किया चक्काजाम

ग्रामीणों का कहना है कि शासन-प्रशासन से कई दफा गुहार लगाने के बाद भी समस्या का हल नहीं हुआ. लोग दूरदराज के खेतों में बने कुएं से पानी लेकर आ रहे हैं. रोजमर्रा की जिंदगी के कामों पर असर हो रहा हैं. वहीं गुस्साए स्थानीय लोग और महिलाएं पानी की खाली केन और बाल्टियां लेकर सड़क पर इकट्ठे हो गए और मंदसौर-भोपाल सड़क पर जाम लगा दिया.

जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई. जानकारी लगते ही सीतामऊ थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी. पुलिस के आश्वासन से संतुष्ट नहीं के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द ही समस्या का हल करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details