मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मंदसौर: स्टील फैक्ट्री के मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत, जांच जारी

स्टील फैक्ट्री में एक मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, पुलिस शव का पोस्टमार्टम करने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

By

Published : Apr 14, 2019, 1:12 PM IST

मजदूर की संदिग्ध हालत में हुई मौत

मंदसौर। उद्योगिक क्षेत्र स्थित पान स्टील फैक्ट्री में एक मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है. मजदूर सुभाष सुतार पिछले कई दिनों से इस फैक्ट्री में दिहाड़ी मजदूरी कर रहा था. शनिवार की सुबह मजदूरी की अचानक मौत हो गई. इस घटना के बाद फैक्ट्री के मजदूर का शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और उसका पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है.

मजदूर की संदिग्ध हालत में हुई मौत

बताया जा रहा है कि इन दिनों मजदूर सुभाष नाइट ड्यूटी कर रहा था. फैक्ट्री परिसर में ही वह दूसरे मजदूरों के साथ थोड़ी देर रेस्ट कर रहा था. कुछ ही देर बाद दूसरे मजदूरों ने उसका सर खून से लथपथ हालत में देखा. इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी फैक्ट्री प्रबंधन को दी.

आशंका जताई जा रही है कि ऊपर से लोहे की एक रॉड उसके सिर पर जा गिरी है, जिसके बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मामले में फैक्ट्री प्रबंधन की लापरवाही का भी मामला सामने आया है. वहीं फैक्ट्री प्रबंधन का कोई भी कर्मचारी प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं है. वाईडी नगर थाना पुलिस में मामला दर्ज कर दिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details