मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

लोकसभा चुनाव के बाद एक भी किसान कर्जा नहीं चुकाने पर जेल नहीं जाएगाः राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में मध्यप्रदेश की 8 संसदीय सीटों पर 19 मई को मतदान होना है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के पक्ष में चुनाव प्रचार करने मंदसौर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : May 14, 2019, 9:52 PM IST

आम सभा संबोधित करते राहुल गांधी

मंदसौर। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में मध्यप्रदेश की 8 संसदीय सीटों पर 19 मई को मतदान होना है, आखिरी दौर में बीजेपी-कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. मंदसौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आम सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के पक्ष में वोट करने की अपील की और कांग्रेस के घोषणा पत्र में किये गये वादों को फिर से दोहराया.

राहुल गांधी ने मंदसौर में एक बार फिर किसानों के पुराने जख्म को कुरेदते हुए कहा कि मंदसौर का किसान 20 हजार रूपया कर्ज ले ले और बैंक को वापस न करे तो पीएम किसानों पर गोली चलवाता है और जेल में डलवा देता है, लेकिन मंदसौर या पूरे मध्यप्रदेश या पूरे देश में कोई भी किसान 2019 के चुनाव के बाद कर्जा नहीं चुका पाने की स्थिति में जेल नहीं जाएगा.

आम सभा संबोधित करते राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो वे सबसे पहले अनिल अंबानी की जेब में गया पैसा निकाल कर किसानों में बांट देंगे. वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कलाकारी, गुमराह करने और ध्यान मोड़ने की राजनीति अपना ली है, जिसका मुंहतोड़ जबाव किसान और युवा देगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details