मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर: नाबालिग लड़की को लेकर हुआ फरार आरक्षक, बीजेपी विधायक ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का लगाए आरोप

By

Published : Mar 27, 2019, 11:07 PM IST

मंदसौर जिला में पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक शाखा सिंह नाबालिग लड़की को लेकर हुआ फरार, बीजेपी विधायक ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का लगाए आरोप, बीते 28 फरवरी को नाबालिग लड़की के पिता ने थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

नाबालिग लड़की अगवा

मंदसौर। पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक शाखा सिंह पर नाबालिग लड़की को अगवा कर ले जाने का आरोप लगा है. पिछले 28 फरवरी के दिन से पीड़ित की 16 साल की बेटी और आरक्षक गुमशुदा है. पिता ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई लेकिन 1 महीने बाद भी पुलिस अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई ना करने से पीड़ित पिता ने अब बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया से न्याय दिलवाने की गुहार लगाई है.

नाबालिग लड़की अगवा

बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन में पदस्थ शाखा सिंह नामक आरक्षक पिछले 6 महीने से अभिनंदन नगर निवासी पीड़ित राजेंद्र चौहान के मकान में किराए पर रहता था. बीते 28 फरवरी की दोपहर के वक्त इलाके के साईं मंदिर में चल रहे धार्मिक आयोजन का मौका देख वह मकान मालिक की 16 साल की बेटी को अगवा कर फरार हो गया. घटना के बाद पीड़ित पिता ने सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

परिजनों ने बदनामी के डर से मीडिया के सामने आने से इनकार करते हुए विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के जरिए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं विधायक ने अब मंदसौर एसपी विवेक अग्रवाल और गृहमंत्री बाला बच्चन से बातचीत करते हुए मामले में तत्काल कार्रवाई की अपील की है. हालांकि मामला बिगड़ता हुआ देख मंदसौर सीएसपी नरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि मामला को दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details