मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक्शन में मंदसौर पुलिस-प्रशासन! अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के अवैध कब्जे पर चलाया बुलडोजर

By

Published : Mar 6, 2022, 4:00 PM IST

मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस और प्रशासन ने अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए कब्जा मुक्त कराया है. सुवासरा में देर रात हुई चाकूबाजी की घटना को गंभीरता से लेते हुए प्रशासनिक अमले ने 3 अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाकर संपत्ति को खाली कराया.

Bulldozers run on illegal possession of criminals in Mandsaur
मंदसौर में अपराधियों के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

मंदसौर। देर रात पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में हुई चाकूबाजी की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस और प्रशासन द्वारा एक्शन लिया गया. अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए सुवासरा में एसडीएम संदीप शिवा, तहसीलदार कविता कडके के साथ सीएमओ राठौर और नगर परिषद का अमला अतिक्रमण तोड़ने पहुंच गया. प्रशासनिक अमले ने 3 लोगों के अतिक्रमण तोड़े. अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस व प्रशासन ने अपराधियों के अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया, ताकि क्षेत्र में अपराध कम हो और अपराधियों को संदेश सख्त जाए.

बकाया बिजली बिल वसूलने गए कर्मचारी को महिला ने पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

सुवासरा में रात में हुई चाकूबाजी की घटना को लेकर पुलिस और नगर परिषद के साथ ही राजस्व प्रशासन अमला के द्वारा अवैधानिक कब्जा धारियों का अतिक्रमण हटाया गया. अपराधियों ने सुवासरा नगर में पट्टे के अतिरिक्त लाखों की जमीन पर अतिक्रमण कर रखा था, जिसे बुलडोजर की सहायता से तोड़ा गया. अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस और प्रशासन ने अपराधियों के अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया है, ताकि अपराधियों में कानून का खौफ कायम सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details