मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मंदसौर: पिकअप वाहन से 5 क्विंटल डोडा चूरा जब्त, नारकोटिक्स विंग ने की कार्रवाई

पुलिस की नारकोटिक्स विंग ने तरबूज के बीच डोडा चूरा छुपाकर ले जाने वाले शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया, आरोपी के पास से करीब साढ़े 5 क्विंटल डोडा चूरा बरामद, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 7 लाख रुपये बताई जा रही है.

By

Published : Apr 23, 2019, 10:21 PM IST

गिरफ्तार आरोपी तस्कर

मंदसौर। लोकसभा चुनाव के चलते प्रदेश भर में हो रही चेकिंग अभियान के चलते तस्कर मादक पदार्थों की तस्करी करने के नए-नए तरीके ईजाद कर रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में पुलिस की नारकोटिक्स विंग ने तरबूज के बीच डोडा चूरा छुपाकर ले जाने वाले शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से करीब साढ़े 5 क्विंटल डोडा चूरा बरामद किया है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 7 लाख रुपये बताई जा रही है.

पुलिस की नारकोटिक्स विंग के अधिकारियों ने सोमवार के दिन हाईवे पर रूटीन चेकिंग के दौरान नीमच की तरफ से आ रहे तरबूज से भरे एक पिकअप वाहन को रोककर उसकी तलाशी ली. पकड़ा गया ताजुद्दीन नामक युवक मंदसौर के खिलचीपुरा का निवासी है. बताया जा रहा है कि यह युवक नीमच जिले के ग्रामीण इलाके के किसी तस्कर से यह मादक पदार्थ लेकर आया था और रतलाम जिले के किसी बड़े स्मगलर को इसकी सप्लाई देने वाला था.

गिरफ्तार आरोपी तस्कर

इस दौरान पुलिस अधिकारीयों ने उसमें भरे 5 क्विंटल 45 किलो अवैध डोडा चूरा समेत वाहन चालक ताजुद्दीन नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जब्त माल की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 7 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने आरोपी व्यक्ति को मुल्तानपुरा चौराहा पर गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8-15 के तहत मामला दर्ज कर उससे कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details