मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narmadapuram: विध्यांचल एक्सप्रेस कहां तक चलेगी, यात्रा से पहले जान लें ट्रेन का रूट

By

Published : Feb 17, 2022, 7:30 PM IST

विंध्याचल एक्सप्रेस को कटनी-बीना रेल खण्ड पर माल गाड़ियों के भारी आवागमन के कारण आंशिक रुप से निरस्त किया गया है. यह ट्रेन 17 फरवरी को इटारसी से प्रस्थान कर 18 फरवरी को भोपाल नहीं आएगी. विंध्याचल एक्सप्रेस को जबलपुर स्टेशन पर आंशिक रूप से निरस्त किया गया है.

Vidhyachal Express canceled at Jabalpur station not reach Bhopal
विंध्याचल एक्सप्रेस आंशिक रुप से निरस्त

नर्मदापुरम। अगर आप विंध्याचल एक्सप्रेस से सफर करने जा रहे हैं, तो यह जान लीजिये कि यह ट्रेन आज कहां तक चलेगी।. पश्चिम मध्य रेलवे के इटारसी जंक्शन से यह ट्रेन आज तो चलेगी, लेकिन विंध्याचल एक्सप्रेस को जबलपुर स्टेशन पर आंशिक निरस्त करने का निर्णय लिया गया है. इस वजह से 18 फरवरी ट्रेन भोपाल नहीं आएगी.

आंशिक रुप से निरस्त हुई विध्यांचल एक्सप्रेस

रेल प्रशासन द्वारा पॉवर हाउसों में कोल सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए कटनी-बीना-कटनी रेल खण्ड पर माल गाड़ियों के भारी आवागमन के कारण 17 फरवरी को इटारसी से 16.20 बजे प्रस्थान कर भोपाल जाने वाली गाड़ी संख्या 11271 इटारसी-भोपाल (वाया जबलपुर-कटनी मुड़वारा-बीना) विंध्याचल एक्सप्रेस को जबलपुर स्टेशन पर आंशिक निरस्त करने का निर्णय लिया गया है. विंध्याचल एक्सप्रेस को जबलपुर स्टेशन पर आंशिक निरस्त करने की वजह से यह ट्रेन 18 फरवरी को भोपाल नहीं आएगी. इस वजह से इस ट्रेन से भोपाल तक सफर फिलहाल अन्य ट्रेन से करना होगा.

Damoh: आग लगने से ट्रेन के पहिये जाम, घंटो बाधित रहा रेलवे यातायात

ABOUT THE AUTHOR

...view details