मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती की बिगड़ी तबीयत, जबलपुर में चल रहा इलाज

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती की तबीयत अचानक से खराब हो गई. उनका जबलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. फिलफाल डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी में लगी हुई है.

By

Published : Jan 23, 2020, 4:41 PM IST

shankaracharya swami swaroopanand saraswati
शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती

जबलपुर। शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती की नरसिंहपुर जिले की साकल घाट में अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जबलपुर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की एक टीम शंकराचार्य के इलाज में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है.

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती की बिगड़ी तबियत

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती को आईसीयू में भर्ती किया गया है. शंकराचार्य कल देर शाम नरसिंहपुर जिले के साकल घाट आश्रम में मौजूद थे. लेकिन शाम के वक्त अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी, शंकराचार्य के शिष्यों ने उन्हें गोटेगांव में डॉक्टरों को दिखाया, जहां से डॉक्टरों ने शंकराचार्य को जबलपुर रेफर कर दिया.

स्वामी स्वरूपानंद शंकराचार्य के इलाज को लेकर बताया जा रहा है कि, उनके सीने में कफ जम गया है. जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. ऐसे में उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती की सेहत में पहले से सुधार हो रहा है लेकिन हॉस्पिटल में अभी भी डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी में लगी हुई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details