मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 9, 2019, 7:25 PM IST

ETV Bharat / city

बीजेपी कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद छावनी में तब्दील हुआ जिला निर्वाचन कार्यालय

राकेश सिंह के पर्चा दाखिल करने के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद जिला निर्वाचन कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई. सोमवार को हुये हंगामे के बाद कलेक्टर ने 8 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है, प्रत्याशी राकेश सिंह को भी नोटिस जारी किया है.

कलेक्ट्रेट पर तैनात सुरक्षा बल

जबलपुर। जिला निर्वाचन कार्यालय को आज छावनी में तब्दील कर दिया गया. सुरक्षा के मद्देनजर आम लोगों के लिये कलेक्ट्रेट को बंद रखा गया. वहीं प्रत्याशी के साथ आने वाले कुछ ही लोगों को कार्यालय में जाने दिया. सुरक्षा व्यवस्था पर निगरानी रखने के लिए खुद एसपी निमिष अग्रवाल वहां मौजूद रहे. इसके अलावा 3 जगहों पर पुलिस ने चेकिंग पॉइंट भी बनाये.

जिला निर्वाचन कार्यालय परिसर में तैनात सुरक्षा बल


बीजेपी प्रत्याशी राकेश सिंह के नामांकन के दौरान सोमवार को एक दर्जन से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता रिटर्निंग ऑफिसर के कक्ष में चले गए थे इतना ही नहीं कक्ष के अंदर ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की थी, जिसके चलते जिला निर्वाचन अधिकारी छवि भारद्वाज वहां पर तैनात पुलिस अधिकारियों पर खासा नाराज भी हो गई थीं. उन्होंने कार्यकर्ताओं के इस रवैये को आचार संहिंता का उल्लंघन माना और 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. वहीं राकेश सिंह को भी नोटिस जारी किया गया था. कल हुये हंगामे के चलते जिला निर्वाचन कार्यालय के आस-पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था बढा़ई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details