मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

जबलपुर: पुलिस अधिकारी पर फायरिंग करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

22 मार्च को भरे बाजार में अफसर अंसारी पर जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपियों को हनुमानताल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया, एक पिस्टल एक कट्टा और कुछ जिंदा कारतूस सहित बटनदार चाकू भी बरामद

फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 4, 2019, 9:45 PM IST

जबलपुर। हनुमानताल थाना पुलिस ने 22 मार्च को भरे बाजार में जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल एक कट्टा और कुछ जिंदा कारतूस सहित बटनदार चाकू भी बरामद किया है. पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि किसी पुरानी रंजिश को भुनाते हुए अफसर अंसारी पर फायरिंग की थी.

पुलिस ने बताया कि अफसर अंसारी और मोहम्मद आजाद का लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. वहीं घटना वाले दिन जब अफसर अंसारी किसी काम से अधारताल जा रहा था और जैसे ही चार खंभे के पास पहुंचा, वैसे ही आरोपी मोहम्मद नसरुद्दीन, मोहम्मद आजाद और मोहम्मद सैफ मौके पर पहुंच अफसर फायरिंग कर दिया था. जिसके बाद वे सभी मौके से फरार हो गए थे. आनन फानन में अफसर को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी.

फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार

इस पूरी घटना को लेकर पुलिस ने जांच में पाया गया कि हत्या की साजिश मोहम्मद सैफ ने रचा था. आरोपी मोहम्मद सैफ अफसर अंसारी की लोकेशन मोबाइल फोन पर लगातार अपने अन्य साथियों को दिया करता था. वहीं आज सुबह पुलिस को मुखबिर से मोहम्मद नसरुद्दीन के घर पर सभी आरोपी के मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद कर लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details