मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुस्लिम महिलाओं ने जबलपुर में किया तीन तलाक बिल का विरोध, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Aug 10, 2019, 8:08 PM IST

जबलपुर की मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक बिल का विरोध करते हुए एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक बिल का विरोध करते हुए विशाल मौन जुलूस निकाला. उनका कहना है कि केंद्र सरकार ने यह बिल लागू करके शरियत में दखल दिया है.

विरोध प्रदर्शन करती मुस्लिम महिलाएं

जबलपुर।शहर की मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक कानून बिल का विरोध किया. जबलपुर में सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक बिल का विरोध करते हुए विशाल मौन जुलूस निकाला. उनका कहना था कि केंद्र सरकार ने तीन तलाक बिल लागू करके हमारी आजादी छीनी है.

मुस्लिम महिलाओं ने जबलपुर में किया तीन तलाक बिल का विरोध

जबलपुर की मुस्लिम महिलाओं ने बिल के विरोध में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने राष्ट्रपति से मांग करते हुए कहा कि कि तीन तलाक के कानून को रद्द किया जाए. मुस्लिम महिलाओं का जलूस शहर के कई मुख्य मार्गों से होकर गुजरा. तीन तलाक बिल का विरोध कर रही मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि यह बिल पारित करके केंद्र सरकार ने मुस्लिम महिलाओं की शरियत में दखल दिया है.

हिंदुस्तान एक सेकुलर देश है इस देश में हर व्यक्ति को अपने मजहब के कायदे कानून को अमल करने का अधिकार है. जिसमें की किसी की भी दखलंदाजी नहीं होनी चाहिए. लेकिन केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक बिल मुस्लिम महिलाओं पर जबरन थोपा जा रहा है. जो उन्हें मंजूर नहीं है. मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि केंद्र सरकार आजादी छीन रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details