मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री लखन घनघोरिया का बयान,कहा- कमलनाथ बोलते कम हैं काम ज्यादा करते हैं, शिवराज बोलते ज्यादा थे, काम कम करते थे

By

Published : Aug 3, 2019, 11:46 PM IST

प्रदेश के सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने मिलावट खोरी के लिए तत्कालीन बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि सीएम कमनलाथ बोलते कम हैं और काम ज्यादा करते हैं. लेकिन शिवराज सिंह चौहान बोलते ज्यादा थे और काम कम करते थे.

मंत्री लखन घनघोरिया

जबलपुर। प्रदेश का खाद्य विभाग मिलावटी खाद्य पदार्थों पर लगातार कार्रवाई कर रहा है. प्रदेश के कई जिलों में मिलावटी खाद्य पदार्थ मिले हैं. प्रदेश में चल रहे इस मिलावटखोरी के धंधे के लिए कमलनाथ सरकार में मंत्री लखन घनघोरिया ने तत्कालीन बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

कमलनाथ बोलते कम हैं, काम करते हैं, शिवराज बोलते ज्यादा थे, काम कम करते थे

सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने पूर्व की शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले प्रदेश में मिलावटखोरों को राजनैतिक संरक्षण हासिल था. इसलिए प्रदेश में मिलावट खोरी का गोरखधंधा फैलता चला गया. लखन घनघोरिया ने शिवराज सरकार पर मिलावटखोरो को राजनैतिक संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि अगर बीती सरकार मिलावट खोरी पर जरा भी गंभीर होती तो प्रदेश में मिलावट खोर इतनी गहरी जड़े नहीं जमा पाते.

लखन घनघोरिया ने कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और मौजूदा सीएम कमलनाथ में बड़ा फर्क है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान बोलते ज्यादा थे और काम कम करते थे. लेकिन सीएम कमलनाथ बोलते कम है और काम ज्यादा करते हैं. सीएम कमलनाथ एक मुहिम के तहत मिलावट खोरी पर काम कर रहे है. जिसके परिणाम भी दिखाई दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details