मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

महंत सुबोधानंद का बड़ा दावा, 'पांच साल चलेगी कमलनाथ सरकार, बनिए की दुकान नहीं कमलनाथ सरकार'

जबलपुर पहुंचे मठ मंदिर न्यास के अध्यक्ष ब्रह्मचारी सुबोधानंद महाराज ने कमलनाथ सरकार को सुरक्षित बताया है. उन्होंने कहा कि सरकार पूरे पांच साल चलेगी. यह कोई बनिए की दुकान नहीं, जिसे जब चाहे बंद कर दिया जाए और खोल दिया जाए.

By

Published : Mar 14, 2020, 12:50 PM IST

jabalpur news
महंत सुबोधनंद महराज

जबलपुर। मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच चल रही सियासी खींचतान के बीच कमलनाथ सरकार बचेगी या जाएगी, यह सवाल हर शख्स के जेहन में उठ रहा है. इसी मुद्दे पर मठ मंदिर न्यास के अध्यक्ष ब्रह्मचारी सुबोधानंद महाराज ने कहा कि कमलनाथ सरकार सुरक्षित रहेगी.

महंत सुबोधानंद महाराज ने कहा- 'पांच साल चलेगी कमलनाथ सरकार'

जबलपुर पहुंचे सुबोधानंद महाराज ने कहा कि यह कोई बनिए की दुकान नहीं है कि जिसे जब शुरू करो और जब चाहे बंद कर दो, कमलनाथ सरकार को कोई नहीं गिरा सकता. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सबकुछ संभालने में लगे हुए हैं और अगर सरकार को गिरना होता, तो उसी दिन गिर जाती जब उनके विधायकों को जबरन पकड़-पकड़कर ले जाया गया था, लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं होने वाला.

मठ मंदिर न्यास के अध्यक्ष ब्रह्मचारी महाराज ने कहा कि इस समय जो कुछ भी चल रहा है वह लोकतंत्र की हत्या है. डेढ़ साल पहले जनता के द्वारा चुनी गई सरकार को गिराने का जो प्रयास किया जा रहा है, वह पूरी तरह से बेकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details