मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महंगी पड़ी मिमिक्री, युवक ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को कहे अपशब्द, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 18, 2022, 5:45 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की मिमिक्री करना एक युवक को महंगा पड़ गया. मिमिक्री के दौरान युवक ने दोनों नेताओं को लेकर कुछ अपशब्द भी कहे थे.

police arrested mimicry artist adil ali
पीएम मोदी और अमित शाह की मिमिक्री की

जबलपुर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की मिमिक्री करना एक युवक को महंगा पड़ गया. मिमिक्री के दौरान युवक ने दोनों नेताओं को लेकर कुछ अपशब्द भी कहे थे. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जबलपुर के इस युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की है.

पीएम मोदी और अमित शाह की मिमिक्री की

महंगी पड़ी मिमिक्री:ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि आदिल अली नाम का यह युवक मिमक्री करता है. कुछ दिनों पहले वह अपने साथियों के साथ रात को सड़क पर घूम रहा था उस दौरान उसने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मिमक्री की थी. इश दौरान आदिल बता रहा है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह कैसे चलते हैं. इस दौरान उसने दोनों नेताओं के खिलाफ अपशब्द भी कहे. जिसकी वीडियो वायरल हो रहा था. जिसपर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की है.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो:युवक आदिल अली जबलपुर की ओमती थाना का रहने वाला है. आदिल अली का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा था. जिसमें पीएम और एचएम को अपशब्द भी कहे जाने पर ओमती थाना पुलिस ने संज्ञान लिया और आदिल अली को गिरफ्तार कर लिया है. ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर इस तरह टिप्पणी करना और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल करना गंभीर अपराध है. इस मामले में आदिल अली के खिलाफ धारा 153-a आईपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details