मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

जबलपुर: एयर स्ट्राइक पर बोले रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल- दुश्मनों को जवाब देने के लिए सेना हमेशा तैयार

भारत ने पुलावामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान के आंतकवादी क्षेत्र पर हमला किया है. जिसके बाद से पुरे देश में जश्न का माहौल है.

By

Published : Feb 26, 2019, 10:22 PM IST

एयर स्ट्राइक के बाद लोगों ने मनाया जश्न

जबलपुर। भारत सरकार ने आज सभी को चौंकाते हुए पाकिस्तान को पुलवामा आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया है. इस कार्रवाई से पूरे देश में जश्न का माहौल है. लोगों ने आज चौराहों पर आतिशबाजी कर जश्न मनाया. वहीं सेना से रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल आरके राणा ने इस हमले को मुठभेड़ करार दिया है.

इस मामले पर रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल आरके राणा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भारतीय सेना हमेशा आतंकियों को जवाब देने के लिए तैयार रहती है. आज एयरफोर्स ने आतंकियों पर ताबड़तोड़ हमला किया है.

एयर स्ट्राइक के बाद लोगों ने मनाया जश्न

उन्होंने कहा कि फिलहाल सेना के सामने चुनौतियां जारी रहेंगी. आज की लड़ाई को एक मुठभेड़ मानकर चलना चाहिए, जिसमें एक अहम मोड़ जरूर आया है, क्योंकि अब हम आक्रामक हो गए हैं.

टीकमगढ़ में भी आज युवाओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान पर किए हमले को लेकर खुशी जताई. लोगों का कहना है कि पुलवामा में शहीद हुए हमारे जवानों की आत्मा को अब जाकर शांति मिलेगी. आतंकवदियों को भारत के जवानों पर हमला करने से पहले सौ बार सोचना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details