मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अमित शाह के दौरे से पहले बढ़ी सियासी हलचल, कांग्रेस निकालेगी जनआक्रोश पदयात्रा

By

Published : Sep 13, 2021, 5:19 PM IST

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की संस्कारधानी में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज है. 18 तारीख को केंद्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) जबलपुर (Jabalpur) आने वाले हैं. उससे पहले कांग्रेस (MP Congress) ने भी मोर्चा खोल दिया है. जनता को साथ लेकर कांग्रेस एक बड़ा आंदोलन करने की तैयारी में है. जिस जगह पर अमित शाह का कार्यक्रम होने वाला है, कांग्रेस भी उसी जगह पर आंदोलन करेगी.

सियासी हलचल
सियासी हलचल

जबलपुर(Jabalpur)।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की संस्कारधानी में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज है. 18 तारीख को केंद्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) जबलपुर आने वाले हैं. इस दौरान वह प्रदेश के आदिवासी वोटरों (Tribal Voters) को साधने की कोशिश करेंगे. तो वहीं कांग्रेस (MP Congress) ने भी मोर्चा खोल दिया है. अमित शाह के जबलपुर आने से पहले जनता को साथ लेकर कांग्रेस एक बड़ा आंदोलन करने की तैयारी में है. जिस जगह पर अमित शाह का कार्यक्रम होने वाला है, कांग्रेस भी उसी जगह पर आंदोलन करने वाली है.

कांग्रेस ने बनाई आंदोलन की रूपरेखा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 18 तारीख के कार्यक्रम से पहले कांग्रेस ने जनता को साथ लेकर अपने आंदोलन की रूपरेखा बनाई है. कांग्रेस का कार्यक्रम भी उसी जगह पर है, जहां अमित शाह का होना है. पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया भी अपने समर्थक और जनता के बीच जाएंगे. कांग्रेस ने जबलपुर में 15 से 17 सितंबर तक जनआक्रोश पदयात्रा निकालने का ऐलान किया है. जिसके बाद 20 सितंबर को कांग्रेस जिला कलेक्टर कार्यालय का घेराव भी करेगी.

कांग्रेस ने बनाई आंदोलन की रूपरेखा

कमलनाथ ने 'जनदर्शन' पर उठाए सवाल, नरोत्तम बोले- आप करते थे 'जैकलीन दर्शन'

18 सितंबर को जबलपुर आएंगे अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 तारीख को जबलपुर आ रहे हैं. जिसकी तैयारी में जिला प्रशासन सहित बीजेपी जुटी हुई है. सांसद राकेश सिंह ने अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बताया कि शहीद शंकरशाह-रघुनाथशाह का 18 तारीख को बलिदान दिवस है. इसलिए देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर अमित शाह जबलपुर में उनकी प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगे. इसके अलावा जनजातीय लोगों को प्रेरणा के लिए कार्यक्रम भी प्रसारित होगा. जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सहित कई अन्य मंत्री भी शामिल होंगे.

जबलपुर आएंगे अमित शाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details