मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

पत्नी की हत्याकर खुद भी फांसी पर झूला पति, सुसाइड नोट में खुले अहम राज

जबलपुर। जबलपुर सिहोरा थाना क्षेत्र में (Murder in Jabalpur) पत्नी पर शक के चलते उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद वे खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. मृतक के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें उसने पत्नी की बेवफाई के चलते वारदात को अंजाम देने की बात की है.

By

Published : Jan 14, 2022, 5:32 PM IST

Jabalpur Crime News
जबलपुर क्राइम न्यूज

जबलपुर।मधयप्रदेश के जबलपुर से एक दिल (Murder in Jabalpur) दहला देने वाला मामला सामने आया है. सिहोरा थाना क्षेत्र में चरित्र संदेह के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने फांसी लगाकर खुद की जान दे दी. युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें उसने बताया कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसलिए वो यह खौफनाक कदम उठा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पहली पत्नी भी छोड़ चुकी थी

सिहोरा थाना क्षेत्र के कंकाली मोहल्ले में रहने वाले रज्जू चौधरी की पहली पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई थी. 6 महीने पहले उसने 27 वर्षीय ललिता से दूसरी शादी की थी. गुरुवार शाम को जब घर में कोई नहीं था तो उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद खुद भी फांसी का फंदा बनाकर उसपर झूल गया. जब रज्जू मां घर लौटी तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई. मृतक की मां की चीखपुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

मकर संक्रांति की सीख भी नहीं आयी काम, बैतूल में भूखी महिला ने दान न मिलने पर मौत को लगाया गले

वारदात से पहले हुआ था दोनों में विवाद

पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूछताछ में पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि शाम को रज्जू और उसकी पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था. दोनों काफी देर तक झगड़ रहे थे. पुलिस को रज्जू के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पत्नी की बेवफाई का जिक्र किया है, उसने लिखा कि मेरी बीबी किसी और युवक से प्यार करती थी, और उसके कहने पर उसने मुझे जहर दिया है. इसलिए मैं उसे मारकर खुद की जान दे रहा हूं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details