मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Jabalpur Crime: पति ने हथौड़े से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, चरित्र शंका के चलते दिया वारदात को अंजाम

जबलपुर (Jabalpur) में एक पति ने अपनी पत्नी की हथौड़े (Hammer) से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी को अपनी पत्नी के अवैध संबंध (Illicit relation) होने का शक था. जिस वजह से दोनों के बीच काफी विवाद होता था. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार (Accused Abscond) है, पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Sep 6, 2021, 8:54 PM IST

हथौड़े से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या
हथौड़े से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या

जबलपुर(Jabalpur)।शहर के अधारताल थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला को उसके पति ने हथौड़े (Hammer) से मार-मारकर मौत (Murder) के घाट उतार दिया. 52 वर्षीय आरोपी पति राजेश शर्मा ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि चरित्र शंका के चलते पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था. आरोपी को काफी समय से अपनी पत्नी पर किसी और से अवैध संबंध (Illicit Relation) होने का शक था. रविवार देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार (Accused Abscond) हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

चरित्र संदेह के चलते की हत्या

बताया जा रहा है कि 52 वर्षीय राजेश शर्मा एक निजी अस्पताल में केंटीन चलाता था. उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध है. जिसके चलते आए दिन दोनों के बीच घर में विवाद होता रहता था. जिस व्यक्ति से महिला के अवैध संबंध होने का आरोपी को शक था उससे भी कई बार वह विवाद कर चुका था. इसी वजह से उसने अपना मकान भी बदल दिया था, और अधारताल में पत्नी के साथ किराए से रहने लगा था.

पत्नी के सिर पर मार दिया हथौड़ा-मौके पर मौत

रविवार देर रात पति का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. थोड़ी ही देर में दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया. इस दौरान गुस्से में पति ने अपनी पत्नी पर हथौड़े से वार कर दिया. आरोपी ने कई दफा पत्नी के सिर पर बड़ी तेजी से हथौड़ा मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हथौड़े से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या

रिश्ते यूं तो खराब नहीं होते! मुंहबोले भाई-बहन ने खाया जहर, इलाज के दौरान दोनों की मौत, जांच जारी

हत्या के बाद से फरार है आरोपी पति

वारदातो को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. सुबह जब लोगो ने घर का दरवाजा खुला देखा तो उन्हें महिला का शव दिखा. जिसके बाद फौरन लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details