मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मासूमों के हत्यारों को फांसी देने की उठी मांग, पुलिस के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी

जबलपुर में आम लोगों ने सतना में अपहरण के बाद हुई हत्या के मामले में मृत बच्चों को श्रद्धांजलि और सरकार और पुलिस के विरोध में नारेबाजी की, अपहरण करने वालों को फांसी की सजा देने की मांग भी की.

By

Published : Feb 25, 2019, 5:00 AM IST

श्रद्धांजलि देते लोग

जबलपुर। अपहरण के बाद मासूमों की हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है, प्रदेश की जनता आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रही है. जबलपुर में भी मासूमों के हत्यारों को सजा देने की मांग की गई, साथ ही इस मामले में बच्चों की जान बचाने में नाकाम रही पुलिस का भी विरोध किया गया. मालवीय चौक पर आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सतना में कारोबारी के बच्चों के अपहरण के बाद हत्या के मामले ने पूरे समाज को झकझोर दिया है. जबलपुर में मालवीय चौक पर इन बच्चों की तस्वीर लगाकर लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की और सरकार से मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाये. इस दौरान पुलिस के विरोध में भी नारेबाजी की गई.

मालवीय चौक पर मासूमों को दी गई श्रद्धांजलि

लोगों का गुस्सा चरम पर था लोगों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस पूरी तरह से नाकाम रही है, जिस गंभीरता से इस मुद्दे को निपटाना चाहिए था वह काम पुलिस ने नहीं किया, इसलिए बच्चों की जान चली गई. लोगों ने प्रदेश सरकार और पुलिस के विरोध में नारेबाजी की, आक्रोशित जनता का कहना है कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिये, क्योंकि यह एक जघन्य अपराध है और यदि आरोपियों को कड़ी सजा नहीं दी गई तो समाज में ऐसी घटनायें होती रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details