मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ता, कहा- नहीं सुनी जा रही पुकार

जबलपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे हैं. पार्टी के कार्यकर्ता शहर में एक स्थान से शराब की दुकान हटाने की मांग पर अड़े हैं. लेकिन उनका आरोप है कि अब तक किसी ने भी इस मामले में कोई सुध नहीं ली है.

congress workers strike
धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता

By

Published : Dec 16, 2019, 2:40 PM IST

जबलपुर। शहर के शोभापुर क्षेत्र में देशी शराब की दुकान हटाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी ही सरकार के विरोध में धरने पर बैठ गए. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बीते 6 दिनों से धरने पर बैठे हैं. लेकिन न तो जिला प्रशासन और न ही कोई स्थानीय नेता, विधायक या मंत्री इनसे बात करने आया है. ऐसे में कहा जा सकता है कि कांग्रेस की सरकार अपने ही कार्यकर्ताओं की नहीं सुन रही है.

जबलपुर के शोभापुर स्थित देशी शराब की दुकान से आसपास के लोग काफी परेशान हैं. दुकान के सामने ही व्हीकल फैक्ट्री के सरकारी आवास हैं. तो वहीं शराब दुकान के पीछे रिहायशी कॉलोनी है. जहां आए दिन शराबी हंगामा करते हैं. युवा कांग्रेस नेता अंकित मिश्रा का आरोप है कि जिस स्थान पर देशी शराब दुकान है उसका न खसरा पास है और ना ही रजिस्ट्री. बावजूद इसके कई सालों से ये दुकान संचालित हो रही है. इतना ही नहीं शाम होते ही दुकान के सामने असामाजिक तत्व शराब पीकर हुड़दंग मचाते हैं. सभी को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता

युवा कांग्रेस नेता अंकित मिश्रा की माने तो देशी शराब की दुकान जब तक नहीं हटती है. तब तक उनका धरना जारी रहेगा. अब तक मामले में किसी भी मंत्री या फिर जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा बातचीत नहीं करने पर भी युवा कांग्रेस के नेता खफा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details