मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कांग्रेस में हार की समीक्षा का दौर जारी, राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी ने जबलपुर में ली कार्यकर्ताओं की बैठक

जबलपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा है. हार की समीक्षा करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी जबलपुर पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं सो बंद कमरे में हार के कारणों पर चर्चा की.

By

Published : Jun 13, 2019, 12:18 AM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी

जबलपुर। लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस में समीक्षाओं का दौर जारी है. इसी सिलसिले में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी हार की समीक्षा बैठक लेने जबलपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं और संगठन के पदाधिकारियों से बंद कमरे में चर्चा की और पार्टी की हार पर गहन मंथन किया. जबलपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है.

हार की समीक्षा करने जबलपुर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी

बैठक के दौरान कांग्रेस में गुटबाजी साफ नजर आई, कांग्रेस के कई नेताओं को सुधांशु त्रिपाठी के आने की सूचना ही नहीं दी गई जिससे कई नेता अपनी बात पार्टी हाईकमान तक नहीं पहुंचा सके. दिल्ली से आए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने एक गुट विशेष के नेताओं से मुलाकात की और अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली. जिससे कांग्रेस के कई नेता नाराज भी बताए जा रहे हैं.

कांग्रेस के कुछ नेताओं ने दबी जवान में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आरोप लगाया कि सुधांशु त्रिपाठी के आने की उन्हें कोई सूचना उन्हें नहीं दी गई. इसके साथ साथ कई ऐसे नेताओं ने दिल्ली से आये राष्ट्रीय सचिव से शिकायत की है कि उन्हें इस रायशुमारी की जानकारी ही नहीं मिली है. अपनी ही पार्टी के नेताओं की नाराजगी से परेशान सुधांशु त्रिपाठी ने मीडिया के सामने दावा किया है कि सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से बात की गई है और सभी की भावनाओं का ख्याल रखा जा रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details