मध्य प्रदेश

madhya pradesh

1990 में राम मंदिर के चंदे का हिसाब दे BJP और RSS- मित्तल

By

Published : Jan 21, 2021, 7:12 AM IST

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने जबलपुर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी सीपी मित्तल ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा. मित्तल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस चंदे का हिसाब दे.

Congress review meeting
कांग्रेस की समीक्षा बैठक

जबलपुर।भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के साथ मिलकर राम मंदिर निर्माण के लिए जो चंदा इकट्ठा कर रही है वह तो ठीक है, लेकिन इससे पहले भाजपा और संघ 1989-90 में राम मंदिर के लिए जो चंदा इकट्ठा किया था उसका हिसाब दे. यह सवाल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश सह प्रभारी सीपी मित्तल ने किए हैं.

कांग्रेस की समीक्षा

कांग्रेस राज में किसान नहीं हुए परेशान

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने जबलपुर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सी.पी मित्तल ने दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन के बहाने भाजपा पर निशाना साधा. सीपी मित्तल ने कहा कि कांग्रेस के राज में कभी भी किसान को प्रताड़ित नहीं किया गया. देश के कृषि मंत्री कहते हैं कि कृषि बिल वापस नहीं लिया जाएगा. कृषि मंत्री भले ही बिल को पास करने की बात कह रहे हो पर बिल तो हर हाल में केंद्र सरकार को वापस लेना ही होगा. कांग्रेस के राज में कभी भी किसानों को प्रताड़ित नहीं किया गया. इतना ही नहीं कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ करने का काम भी किया.

कोरोना वैक्सीन पर कांग्रेस ने किया किनारा

वैक्सीनेशन पर सवाल उठाए जाने पर सी.पी. मित्तल ने किनारा करते हुए इसे भाजपा की चाल बताया. मित्तल ने कहा कि वैक्सीनेशन के बहाने बीजेपी राजनीति कर रही है. विपक्ष वैक्सीन लगवाने को तैयार है. वहीं नाबालिक बच्चों और महिलाओं के साथ प्रदेश में बढ़ रही घटनाओं पर शिवराज सरकार पर सीपी मित्तल ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सत्ता में जबसे शिवराज सरकार की वापसी हुई है, तभी से कानून व्यवस्था खत्म हो गई है. लूट और डकैती की वारदातें बढ़ गई हैं. ऐसा लगता है जैसे प्रदेश में अपराधियों की सरकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details