मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vaishali Thakkar Suicide: एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाने क्या थी सुसाइड की वजह

By

Published : Oct 16, 2022, 10:08 PM IST

इंदौर की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया है. जिसके बाद वैशाली की अंतिम यात्रा निकाली गई. पुलिस को वैशाली की लिखी रोजाना डायरी भी मिली है, जिसमें कई सारे राज लिखे गए हैं. (Vaishali Thakkar Suicide) (famous tv actress vaishali thakkar) (vaishali thakkar suicide in indore)

vaishali thakkar suicide in indore
वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इंदौर। शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 30 साल की वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी में उनके घर पर मिला. एक्ट्रेस ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें प्रेम प्रसंग के चलते इस तरह का कदम उठाने की वजह बताई है. पुलिस ने वैशाली के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया था. इसके बाद वैशाली की अंतिम यात्रा में परिवारीजन के साथ-साथ शहर के सैकड़ों लोग शामिल हुए. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर केस की जांच कर रही है.(vaishali thakkar suicide in indore)

वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सुसाइड नोट में लिखी हैंडराइटिंग की हो रही जांच:पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा कि, वैशाली ने शनिवार रात को ही आत्महत्या कर ली थी. परिजनों ने इसकी खबर सुबह पुलिस दी. पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है. पुलिस को घटना की सूचना 7 घंटे बाद मिली. इसलिए अब सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी. सुसाइड नोट में वैशाली ने दो लड़के-लड़कियों के नाम भी लिखे हैं. जिन्हें सजा दिलाने की बात कही है. वैशाली के सुसाइड नोट के आधार पर इंदौर के एसीपी एम रहमान के अनुसार वैशाली ठक्कर को पड़ोस में रहने वाला एक लड़का परेशान कर रहा था. जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है. वैशाली एक दूसरे शख्स से शादी करने वाली थीं. उस लड़के ने यह रिश्ता तुड़वा दिया था, ताकि वो खुद वैशाली से शादी कर सके. वैशाली के सुसाइड करने के बाद से ही वह लड़का फरार है, पुलिस उसकी तलाश रही है. (vaishali thakkar suicide in indore)

वैशाली ठक्कर का सुसाइड नोट और डायरी मिली

Vaishali Thakkar Suicide: मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

रोजाना की लिखी डायरी में उस लड़के का है जिक्र: पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके लिए पुलिस वैशाली के घर पहुंची जहां उन्हें एक्ट्रेस के द्वारा जो नियमित रूप से डायरी लिखी जाती थी उसे जब्त किया है. इसमें वैशाली रोज की दिनचर्या की जानकारी लिखती थी. उसी डायरी में उसने पड़ोसी युवक के बारे में भी जानकारी दी है.पड़ोस में रहने वाले लड़के से उसकी अच्छी जान पहचान थी और इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी हो गया था. (famous tv actress vaishali thakkar) (vaishali thakkar suicide note and diary found)

ABOUT THE AUTHOR

...view details