मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

किराए का एग्रीमेंट बना गायब किए 18 ट्रक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

इंदौर और राजस्थान के बदमाशों ने एग्रीमेंट करके उज्जैन के 5 ट्रक मालिकों के 18 ट्रक गायब कर दिए, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

By

Published : Feb 1, 2021, 4:06 AM IST

ujjain Police filed case for missing 18 truck by making rent agreement
चिमनगंज मंडी थाना

उज्जैन।शहर में 8 ट्रक किराए पर चलाने का एग्रीमेंट करके उनको गायब कर देने का मामला सामने आया है, जिस पर चिमनगंज मंडी पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मामले में दो आरोपी इंदौर और दो राजस्थान के बारा जिले के रहने वाले हैं.

चिमनगंज मंडी थाना प्रभारी अजीत तिवारी

चिमनगंज मंडी थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने बताया कि आगर रोड स्थित इंदिरा नगर निवासी भगवंत सिंह से इंदौर के जानसखेड़ी निवासी आसिफ मोहम्मद ने 11 महीने का अनुबंध करके दो ट्रक किराए पर लिया था.

आसिफ ने कहा था कि ट्रकों को दिल्ली में एक फ्लाइट फैक्ट्री में अटैच किया है. जब कई महीने तक किराया नहीं दिया तो भगवत ने आशीष से ट्रकों की जानकारी ली आसिफ ने ना तो ट्रकों के बारे में कुछ बताया और नहीं किराया दिया.

भगवंत का आरोप है कि आसिफ ने ट्रकों का इस्तेमाल शराब के अवैध परिवहन में किया है, इसमें उसकी पत्नी और राजस्थान के बारा जिले के आमीन और शिव कॉलोनी में रहने वाले इरफान भी शामिल हैं. आरोपी ने भगवान के अलावा चार और ट्रक मालिकों के साथ धोखाधड़ी की है सभी ने थाने पर आवेदन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details