मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में ट्रिपल तलाक का मामला, पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर किया दूसरा निकाह, आरोपी दूसरी पत्नी से भी करता था मारपीट

By

Published : Feb 26, 2022, 7:01 PM IST

जूनी इलाके में तीन तलाक का एक मामला सामने (tripal talaq case in indore) आया है. इंदौर की रहने वाली 25 साल की युवती सहाना ने पुलिस में इसकी शिकायत की है. पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता के पति फरहान, सास मुमताज और ननद फरहीन के खिलाफ दहेज प्रताड़ना,मारपीट और तीन तलाक का मामला दर्ज किया है.

second wife alleging husband
पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर युवक ने किया दूसरा निकाह

इंदौर। जूनी इलाके में तीन तलाक का एक मामला सामने (tripal talaq case in indore) आया है. इंदौर की रहने वाली 25 साल की युवती सहाना ने पुलिस में इसकी शिकायत की है. पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता के पति फरहान, सास मुमताज और ननद फरहीन के खिलाफ दहेज प्रताड़ना,मारपीट और तीन तलाक का मामला दर्ज किया है. खास बात यह है कि फरहान ने पिछले साल जनवरी में साहना से दूसरा निकाह किया था. वहीं फरहान की पहली पत्नी भी उसके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवा चुकी है.

पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर युवक ने किया दूसरा निकाह
पहली पत्नी ने किया था दूसरे निगाह में हंगामाइंदौर के जूनी थाना क्षेत्र की गुलजार कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की उसकी 10 जनवरी को कारोबारी फरहान मुल्तानी से शादी हुई थी. शादी के दौरान ही फरहान मुल्तानी की पहली पत्नी आइशा आ गई थी. उसने बगैर तलाक दिए दूसरी शादी करने पर आपत्ति जताई थी. इस दौरान फरहान और उसके परिजनों ने आइशा को मेहर की राशि देने की बात कह कर मामला रफा-दफा कर दिया। वही फरहान की दूसरी पत्नी साइना का आरोप है कि फरहान शादी के बाद उससे भाई का प्लाट बिकवा कर जेवर, कैश व कार देने की की मांग करने लगा. साइना का कहना है कि इसके लिए उसके साथ मारपीट भी की गई.

दूसरी पत्नी ने भी दर्ज कराया केस
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता का इंतकाल हो चुका है और मां व भाई के पास संपत्ति नहीं है. आरोपी ने 22 फरवरी को भी उसके साथ मारपीट की और तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोलकर उसके भाई के साथ उसे घर भेज दिया. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मुस्लिम महिला विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी फरहान मुल्तानी की तलाश कर रही है.

फरहान के दोस्त की बहन है सहाना

पुलिस ने बताया कि आयशा का फरहान का तलाक नहीं हुआ है. फरहान के खिलाफ आयशा ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई है. फरहान गैरेज संचालक है और उसकी सहाना के भाई से दोस्ती थी. घर भी आना जाना था इसी दौरान साहना से भी उसकी दोस्ती हुई और उसने सहाना से निकाह करने का प्रस्ताव रख दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details