मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस की गिरफ्त में 3 तस्कर! ऑल्टो कार में लाखों की चंदन की लकड़ी पकड़ी

By

Published : Mar 9, 2022, 1:34 PM IST

इंदौर की कनाड़िया पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन चंदन तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपी ऑल्टो कार से कीमती चंदन की लकड़ी की तस्करी कर ले जा रहे थे. पुलिस ने जांच के दौरान 40 किलो चंदन की लकड़ी जब्त की है और प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

Three sandalwood smugglers arrested in Indore
इंदौर में तीन चंदन तस्कर गिरफ्तार

इंदौर। कनाड़िया पुलिस ने चंदन की लकड़ी की तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब एक कार की चेकिंग की, तो उसमें लाखों की चंदन की लकड़ी मिली. इसके बाद पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों दादू भाई सिंह, मुस्तकीम खान और अफरोज के खिलाफ भारतीय वन अधिनियम एवं मध्यप्रदेश एवं वन उपज व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों से काफी बारीकी से पूछताछ की जा रही है कि आरोपी चंदन की लकड़ी कहां से काट कर लाए थे और किन लोगों को सप्लाई करने वाले थे.

आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही पुलिस

पूरे प्रदेश में लगातार चंदन तस्करों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. पिछले दिनों ही भोपाल में चंदन तस्करों ने सरकारी अधिकारियों के बंगलों में लगे हुए चंदन के पेड़ों को काट लिया था. दूसरी घटना इंदौर में सामने आई, जहां बेखौफ होकर तस्कर एक कार में चंदन की तकरीबन 40 किलो लकड़िया ले जाते हुए पुलिस की गिरफ्त में आए हैं. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस सख्ती से पूछताछ करने में जुटी हुई है. कनाडिया पुलिस ने इंदौर-भोपाल बाईपास पर बिचोली मर्दाना चेकिंग पॉइंट पर अल्टो कार एमपी 09 सीबी 4781 को रोका, तलाशी लेने पर कार में 40 किलो कीमती चंदन की लकड़ी बरामद हुई.

सहायक शिक्षक के घर EOW की छापामार कार्रवाई जारी, जानें 26 साल में 35 लाख वेतन पाने वाला धर्मेंद्र कैसे बना करोड़पति

ABOUT THE AUTHOR

...view details