मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुस्लिम युवक ने घर में रखी PM MODI की तस्वीर, नाराज मकान मालिक ने दी मकान खाली करने की धमकी, जानें कहां हुआ ऐसा

By

Published : Mar 29, 2022, 5:50 PM IST

Updated : Mar 29, 2022, 7:10 PM IST

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रेरित होकर अपने किराए के घऱ में उनकी तस्वीर रखना एक युवक को भारी पड़ गया. मकान मालिक की धमकी से सहमा हुआ युवक मंगलवार को पुलिस की जनसुनवाई में पहुंचा, जहां उसने बताया कि, मकान मालिक ने घर में से पीएम की फोटो हटाने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर उसे घर खाली करने की धमकी दी है. खास बात यह है कि किरायदार और मकान मालिक दोनों ही मुस्लिम हैं. (Ruckus over keeping PM Modi picture at home)

Ruckus over keeping PM Modi picture at home
प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर घर में रखने पर मचा बवाल

इंदौर।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर घर में लगाने के बाद मिली धमकी से परेशान एक युवक मंगलवार को एक व्यक्ति पुलिस जनसुनवाई में पहुंचा, जहां उसने बताया कि, मकान मालिक ने घर में से पीएम की फोटो हटाने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर उसे घर खाली करने की धमकी दी है. फिलहाल, मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने संबंधित थाना प्रभारी को जांच करने के निर्देश दिए हैं.(Ruckus over keeping PM Modi picture at home)

प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर घर में रखने पर मचा बवाल

मकान मालिक ने दी धमकी:उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में भाजपा की जीत पर मिठाई बांटने पर युवक की हत्या के बाद इंदौर में हर मंगलवार को रीगल तिराहे पुलिस कमिश्नर कार्यालय में होने वाली जनसुनवाई में (Indore commissioner office public hearing) एक अनोखा मामला सामने आया, जिसने अधिकारियों को भी हैरत में डाल दिया. दरअसल, पीर गली में रहने वाला युसूफ ने जनसुनवाई में अधिकारियों के सामने शिकायत करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रेरित होकर उसने अपने घर में पीएम मोदी की फोटो लगाई है. जिस फोटो को हटाने को लेकर मकान मालिक शरीफ मंसूरी, याकूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी दबाव बना रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर घर खाली करने की धमकी दे रहे हैं.

धमकी सुन मां को आया हार्टअटैक:फरियादी के मुताबिक, मोदी की फोटो लगाने के बाद से उसे एवं उसके परिजनों को अलग-अलग तरीके से प्रताड़ित और परेशान किया जा रहा है. आठ दिन में उसके घर के हालात ऐसे हो गए हैं कि उसकी मां को हार्ट अटैक आ चुका है, जिनका इलाज कराना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं, मकान मालिक लगातार मकान खाली करने की धमकी दे रहे हैं. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के आधार पर पूरा मामला जांच के लिए थाना सदर बाजार को सौंपा है,

Last Updated : Mar 29, 2022, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details