मध्य प्रदेश

madhya pradesh

RSS कार्यकर्ताओं ने फूल बरसा कर किया नर्सों का सम्मान, बिगुल बजाकर बढ़ाया उत्साह

By

Published : May 12, 2020, 11:19 PM IST

आरएसएस कार्यकर्ताओं ने इंदौर में विश्व नर्स दिवस के मौके पर इंदौर की नर्सों पर फूल बरसाकर उनका सम्मान किया और बिगुल बजाकर उनका उत्साह भी बढ़ाया. इस दौरान नर्सों ने भी तालियां बजाकर संघ कार्यकर्ताओं का आभार जताया.

indore news
आरएसएस ने किया नर्सों का सम्मान

इंदौर।अंतर्राष्ट्रीय नर्स डे के मौके पर आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने कोरोना से लड़ाई में अहम भूमिका निभा रही इंदौर की नर्सों का सम्मान किया. आरएसएस कार्यकर्ता इंदौर के निजी हॉस्पिटल में नर्सों पर फूलों की बारिश कर और बिगुल बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया.

आरएसएस ने किया नर्सों का सम्मान

ये भी पढ़ेंः International Nurses Day: कोविड-19 को लेकर नर्सों का संदेश, आप भी दें साथ

नर्स डे के मौक पर शहर में नर्सों का सम्मान अलग-अलग संगठनों ने किया. लेकिन सबसे दिलचस्प सम्मान इंदौर में संघ कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया. जहां संघ कार्यकर्ता ने इंदौर के कई निजी अस्पतालों में पहुंचकर नर्सों पर फूल बरसाए और संघ का परंपरागंत बिगुल बजाया. संघ कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ाई लड़ने में नर्सें अहम भूमिका निभा रही है.

नर्सों पर फूल बरसाते संघ के कार्यकर्ता

ये भी पढ़ेंः 16 साल से मानवता की सेवा में जुटी हैं सुप्रभा, करा चुकी हैं 1500 से भी ज्यादा डिलीवरी

इस दौरान संघ कार्यकर्ताओं के इस सम्मान से नर्सें भी बेहद खुश नजर आई और उन्होंने भी तालियां बजाकर संघ कार्यकर्ताओं का आभार जताया. इसके बाद संघ का बिगुल बजाकर नर्स डे के अवसर पर उनको सम्मानित भी किया. इस दौरान संघ कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरी तरह से पालन किया. इंदौर में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों में हर अस्पताल की नर्स महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है. भीषण गर्मी में पीपीई किट पहनकर नर्स कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजो का ध्यान अपनों की तरह रख रही है. ताकि इंदौर से इस बीमारी से को जड़ से खत्म किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details