मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमडी ड्रग्स केस: ड्राइवर की निशानदेही पर छापे, छह की तलाश

By

Published : Apr 1, 2021, 5:23 PM IST

एमडी ड्रग्स के मामले में पकड़े गए आरोपी ड्राइवर की निशानदेही पर पुलिस ने कई जगह छापे मारे हैं. पुलिस को फिलहाल छह आरोपियों की तलाश है.

md drugs case
एमडी ड्रग्स केस में छापेमारी

इंदौर। एमडी ड्रग्स के मामले में एक के बाद एक आरोपियों की गिरफ्तारियां हो रही हैं. पुलिस ने पिछले दिनों महाराष्ट्र के एक ड्राइवर शेख गुलाम को गिरफ्तार किया था. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है . उसने इंदौर के छह लोगों के नाम की जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस अब उन छह लोगों की तलाश में जुटी हुई है.

एमडी ड्रग्स केस में धरपकड़ जारी

70 करोड़ के एमडी ड्रग्स के मामले में क्राइम ब्रांच लगातार आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है. पुलिस अभी तक 29 आरोपियों को गिरफ्तार चुकी है. पकड़े गए आरोपियों में इंदौर शहर के साथ ही अन्य शहरों के आरोपी भी शामिल हैं. इंदौर क्राइम ब्रांच ने शाहिद और रईस से मिली जानकारी के आधार पर ड्रग सप्लाई करने वाली महिला के ड्राइवर शेख गुलाम को गिरफ्तार किया था. वो इंदौर से लॉक डाउन के समय ड्रग्स लेकर मुंबई गया था और डीलरों को सप्लाई की थी. एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक उससे हुई पूछताछ में पता चला है, कि इंदौर में वह छह लोगों से जुड़ा था. पकड़े गए आरोपी शेख गुलाम ने उन छह लोगों की जानकारी इंदौर क्राइम ब्रांच को दी है. इंदौर क्राइम ब्रांच अब उन छह लोगों की तलाश में जुटी हुई है.

पकड़ा गया वजीर : काम ना आई कोई चाल

शिकंजे में आए कई बड़े तस्कर

एमडी ड्रग्स के मामले में करीब दो महीने पहले हैदराबाद के ड्रग्स कारोबारी वेद प्रकाश व्यास और उसके सहयोगी टेंट कारोबारी दिनेश अग्रवाल की गिरफ्तारी हुई थी. उसके बाद कई राज्यों में पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर कई ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया. अभी तक इस पूरे मामले में पुलिस ने 29 आरोपियों को विभिन्न राज्यों से गिरफ्तार किया है. ज्यादातर आरोपी महाराष्ट्र के मुंबई और नागपुर के से जुड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details