मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ को कमरनाथ बताने पर भड़के प्रेमचंद गुड्डू, इंदौर सांसद को बताया गंवार

By

Published : Oct 23, 2020, 10:28 PM IST

Updated : Oct 24, 2020, 5:49 AM IST

भाजपा सांसद शंकर लालवानी को सांवेर विधानसभी के कांग्रेसी प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने गंवार बताया है, लालवानी ने फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और सलमान के साथ एक फोटो के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कमरनाथ कहा था, जिस पर गुड्डू ने पलटवार किया है.

guddu, shankar lalwani
भड़के प्रेमचंद गुड्डू

इंदौर। फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और सलमान के साथ एक फोटो के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कमरनाथ कहने के कारण कांग्रेस के निशाने पर आए भाजपा सांसद शंकर लालवानी को सांवेर के कांग्रेसी प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने गंवार बताया है, आज इंदौर के सांवेर में एक चुनावी सभा के दौरान गुड्डू ने कहा कि इंदौर के भाजपा सांसद को इंदौर की तहजीब और परंपरा की समझ नहीं है, इसलिए वह इस स्तर के बयान देते हैं, उनके लिए गंवार शब्द कहना ही उचित है.

भड़के प्रेमचंद गुड्डू
दरअसल, शंकर लालवानी ने कल ही इंदौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कमलनाथ सलमान खान और फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस का एक फोटो सार्वजनिक किया था. जिसके जरिए कमलनाथ के चरित्र पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा गया था. आज इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद और सांवेर के कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने कहा, शंकर लालवानी की भाषा इंदौर की परंपरा और रीति-रिवाज के अनुरूप नहीं है. क्योंकि वह गवार हैं उनसे इसी तरह की संवाद शैली की अपेक्षा की जा सकती है.

पढ़ेंः अब बेलगाम हुए पूर्व बीजेपी विधायक के बोल, जयवर्धन सिंह को कहा पिल्ला

उन्होंने कहा, इंदौर में किसी भी व्यक्ति के लिए इस तरह की शब्दावली का प्रयोग करना अनुचित माना जाता है. लेकिन यदि कोई व्यक्ति फिर भी ऐसा कर रहा है तो उसे यहां की परंपरा रीति रिवाज तहजीब और सलीके की कोई जानकारी नहीं है. इधर शंकर लालवानी ने जो फोटो जारी किया था. उसे लेकर बताया था कि संबंधित फोटो सांवेर क्षेत्र में प्रचार के दौरान उन्हें एक मतदाता द्वारा दिया गया था, और मतदाता के जरिए ही उन्हें कमरनाथ की संज्ञा दी गई थी, जिसकी जानकारी लालवानी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी गई

दरअसल, शंकर लालवानी ने आरोप लगाए थे कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के वास्तविक चरित्र को लेकर सांवेर के मतदाता भी जागरुक हैं, जिन्होंने इस तरह का फोटो उन्हें दिखाया है.

Last Updated : Oct 24, 2020, 5:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details