मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

इंग्लिश टीचर देता था शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम, पुलिस के हत्थे चढ़ा गिरोह

इंदौर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था, पुलिस ने एक गैंग का खुलासा किया है, जिसने शहर में चोरी की लगभग 18 वारदातों को अंजाम दिया है.

By

Published : Sep 28, 2019, 8:30 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 10:14 PM IST

गिरफ्तार चोर गिरोह

इंदौर। बाणगंगा पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाली एक गैंग का खुलासा किया है. पकड़े गए आरोपियों में से एक इंग्लिश टीचर भी बताया जा रहा है, जो दिन में रेकी करता था और रात में चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. फिलहाल, आरोपियों के पास से लाखों रुपए का चोरी का सामान भी बरामद किया है, वहीं पुलिस पूरे मामले की पूछताछ में जुटी हुई है.


इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस कई तरह के प्रयास कर रही थी, इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोई गैंग क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम दे रही है, वही गैंग से संबंधित एक सीसीटीवी भी पुलिस के हाथ लगा, जिसके बाद पुलिस ने फुटेज के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी से पूछताछ के दौरान उसने इन वारदातों में गैंग हाथ होने की बात स्वीकार की है.

चोर गिरोह का खुलासा


गिरफ्तार आरोपी के बयान के आधार पर पुलिस ने गैंग के चारों सदस्यों को गिरफ्तार किया और उनके पास से लाखों रुपए का माल भी बरामद किया. बताया जा रहा है कि गैंग का मुख्य सरगना इंग्लिश टीचर था, जो दिन में क्षेत्र में जिन घरों पर ताले लगे रहते थे, उन घरों की रेकी करता था और फिर अपनी गैंग के साथ वारदात को अंजाम देकर घर में रखे सोने-चांदी के आभूषणों के साथ ही नकदी लेकर फरार हो जाता था.


पुलिस ने बताया कि गैंग ने क्षेत्र में 18 से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है, वहीं पकड़े गए आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात सहित अन्य माल बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है कि इंदौर शहर में अभी तक जितनी भी चोरी हुई हैं उनके बारे में भी इस गैंग से कुछ जानकारी मिल सकती है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details