मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

खेल मंत्री जीतू पटवारी के साथ 2 किमी तक पैदल चले कलेक्टर-कमिश्नर

By

Published : Jun 10, 2019, 9:17 AM IST

Updated : Jun 10, 2019, 12:08 PM IST

निरीक्षण करते मंत्री जीतू पटवारी

2019-06-10 09:15:16

खेल मंत्री के साथ 2 किमी तक पैदल चले कलेक्टर-कमिश्नर

निरीक्षण करते मंत्री

इंदौर। प्रदेश में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरस्त करने के लिए उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने खंडवा रोड का दौरा किया. इंदौर खंडवा रोड को चौड़ीकरण कर फोर लाइन बनाया जा रहा है. जिसे लेकर के दौरा किया गया. इस दौरान मंत्री पटवारी ने जिला कलेक्टर और निगमायुक्त आशीष सिंह के साथ तकरीबन 2 किलोमीटर तक पैदल चलकर पूरी सड़क का निरीक्षण किया.

मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर के भंवरकुआं चौराहे से लेकर तेजाजी नगर तक रोड का निरीक्षण किया. पूरे निरीक्षण के दौरान एक और जहां मंत्री अधिकारियों के साथ सड़क पर पैदल चल रहे थे. वहीं गाड़ियों का काफिला पीछ- पीछे चल रहा था. इस दौरान मार्ग में आने वाले अतिक्रमण और सड़क निर्माण में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए मंत्री जीतू पटवारी ने अधिकारियों को निर्देश भी दिये.

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि खंडवा रोड का ट्रैफिक दिन-ब-दिन बदत्तर होता जा रहा है.जो काम आठ साल पहले काम हो जाना था वो अभी तक नहीं हुआ है. अब जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि खंडवा रोड का चौड़ीकरण एक साल के अंदर पूरा हो जायेगा. जीतू पटवारी ने कहा कि इस रोड का फोर लेन का प्रोजेक्ट भविष्य में मेट्रो को देखते हुए तैयार किया जा रहा है.

बता दें कि खंडवा रोड मंत्री जीतू पटवारी की विधानसभा राउ के अंतर्गत आता है और इंदौर की पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन ने सड़क परिवहन मंत्र नितिन गडकरी से इस सड़क निर्माण के लिए प्रयास किए गए थे. जिसके बाद इस सड़क का चौड़ीकरण किया जाना मंजूर हुआ था.

Last Updated : Jun 10, 2019, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details