मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मोदी से आंख मिलाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए जो गांधी परिवार में नहीं हैं: नरेंद्र सिंह तोमर

इंदौर से बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के पक्ष में प्रचार करने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर इंदौर पहुंचे. जहां उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी से आंख मिलाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए जो गांधी परिवार में नहीं है. इसके साथ ही कहा कि राहुल गांधी के बयान को तो कांग्रेस भी गंभीरता से नहीं लेते हैं.

By

Published : May 16, 2019, 4:32 PM IST

नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री

इंदौर। 19 मई लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनाव होना है. वहीं कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच एक-दूसरे के खिलाफ तीखी बयानबाजी भी जोरों पर हैं. इसी कड़ी में इंदौर से बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के पक्ष में प्रचार करने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर इंदौर पहुंचे. जहां उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी से आंख मिलाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए जो गांधी परिवार में नहीं है.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राहुल गांधी अक्सर कहते हैं कि मोदी उनसे15 मिनट बात नहीं कर सकते है. एक बार जब ऐसा मौका आया तो राहुल गांधी मात्र 5 मिनट में ही बोले लेकिन कोई भूकंप नहीं आया. केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी से आंख मिलाने के लिए 56 इंच के सीने की जरूरत होती है जो गांधी खानदान के किसी भी सदस्य में न पहले था, न अब है और न आने वाले कल में होगा.

नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री

उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद राहुल गांधी की स्थिति दयनीय होने वाली है. उनके पास न विषय हैं न विचार हैं न ही कोई अनुभव है. राहुल गांधी के बयान को तो कांग्रेसी भी गंभीरता से नहीं लेते हैं. इसलिए 6 चरणों के चुनाव में बीजेपी आगे हैं और सातवें चरण में भी बीजेपी को अच्छी लीड मिलने वाली है. उन्होंने प्रियंका गांधी द्वारा इंदौर में दिए गए वक्तव्य का जिक्र करते हुए गांधी परिवार के लोग देश में हुए हर घपले घोटाले के गवाह हैं इसलिए उन्हें अब बोलने का अधिकार नहीं रह जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details