मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस के कमलनाथ के नेतृत्व में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ने पर कैलाश विजयवर्गीय का तंज, बोले- पहले दिग्विजय से पूछ लो

By

Published : Apr 6, 2022, 4:13 PM IST

मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में कांग्रेस प्रदेश के भीतर अपने संगठन को एक बार फिर मजबूत करने की कवायद में जुट गई है. पार्टी में इस बात को लेकर भी आम सहमति बनी है कि आगामी चुनाव प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की अगुवाई में लड़ा जाएगा. इधर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की टिप्पणी के बाद भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी कांग्रेस पर तंज कसा है. (MP assembly election 2023 Congress led by Kamalnath)

Kailash Vijayvargiya targeted on Kamal Nath
कैलाश विजयवर्गीय ने साधा कमलनाथ पर निशाना

इंदौर।मध्य प्रदेश में 2023 के विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का फैसला किया है. कांग्रेस के इस फैसले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी चुटकी ली है. भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान में कहा कि, कमलनाथ के मामले में क्या फैसला हुआ है इसके बारे में दिग्विजय सिंह से पूछ लो. (Kailash Vijayvargiya targeted on Kamal Nath)

कैलाश विजयवर्गीय ने साधा कमलनाथ पर निशाना

भारत अटल है: भाजपा के 42 वें स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा दुनिया की राजनीतिक में भारत की साख अलग है. यूक्रेन युद्ध पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया दो भागों में बंट गई है लेकिन भारत अटल है. भारत ने विश्व को संदेश दिया है कि युद्ध समस्या का हल नहीं है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साधा दिग्विजय सिंह पर निशाना, बोले- इनके समय मध्यप्रदेश कंगाल हो गया था

सरकार की योजना से दूर होगी गरीबी :विजयवर्गीय ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करने की बात कहते हुए सरकार के योजनाओं की सराहना की. विजयवर्गीय ने कहा भारत मानवता के साथ खड़ा है. सरकार हर गरीब के घर तक पहुंचकर गरीबी दूर करने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details