मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला थाने में रखा गया मोस्ट वांटेड जीतू सोनी, 5 दिनों तक यहीं की जाएगी पूछताछ

By

Published : Jun 29, 2020, 1:43 PM IST

पुलिस ने जीतू सोनी को महिला थाने में रखा है, जहां पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही अन्य अधिकारी पूछताछ करेंगे. वहीं सुरक्षा की दृष्टि से थाने के आसपास बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं और पुलिसकर्मी भी दिन-रात सुरक्षा में डटे हैं.

most wanted accused Jeetu Soni kept in a women police station
महिला थाने में रखा गया मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी

इंदौर। 56 मामलों में आरोपी मोस्ट वांटेड जीतू सोनी को इंदौर पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर रविवार को कोर्ट में पेश किया था. जहां से कोर्ट ने उसे 5 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था. अब पुलिस ने जीतू सोनी को महिला थाने में रखा है, जहां पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही अन्य अधिकारी पूछताछ करेंगे. वहीं सुरक्षा की दृष्टि से थाने के आसपास बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं और पुलिसकर्मी भी दिन-रात सुरक्षा में डटे हैं.

महिला थाने में रखा गया मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी

आरोपी जीतू सोनी पर 56 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं और उस पर 1 लाख 60 हजार रूपए का इनाम भी घोषित था. कुख्यात होने के कारण पुलिस किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है और थाने के आसपास सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों के साथ ही बंदूकधारी पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं. वरिष्ठ अधिकारी समय-समय पर पूछताछ के लिए आ रहे हैं. महिला थाने में आने वाली महिलाओं की शिकायत सुनने के लिए पलासिया थाने में एक टेबल लगाई गई है, जहां 5 दिनों तक महिलाओं से संबंधित मामलों की सुनवाई की जाएगी.

रिमांड के दौरान पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी गई है कि किसी तरह की कोई रियायत न बरती जाए, आज सुबह जीतू सोनी के परिजन उसके लिए चाय व अन्य समान लेकर आए, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने बाहर से ही लौटा दिया. पुलिस कस्टडी में पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ करेंगे और आने वाले समय में कई अहम जानकारियां भी देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details