मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MBA का छात्र फांसी के फंदे पर झूला, सुसाइड नोट में लिखा- 'पढ़ाई का प्रेशर नहीं सह सकता, सभी को मेरा प्यार'

By

Published : Aug 18, 2021, 7:47 PM IST

मिनी मुंबई में आत्महत्या के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं, इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस को मृतक के पास से ही एक सुसाइड नोट मिला है.

MBA student hanging on the noose
MBA का छात्र फांसी के फंदे पर झूला

इंदौर।एमआईजी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहने वाले एमबीए के छात्र ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मृतक के पिता ट्रैफिक पुलिस ने पदस्थ हैं, मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया है. वहीं मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आत्महत्या के कारणों का जिक्र है.

MBA के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

घटना एमआईजी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर की है, यहां रहने वाले ट्रैफिक पुलिस जवान सुनील चौहान के बेटे ऋषभ चौहान ने शाम के समय अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, घटना के वक्त परिजन घर से बाहर गए हुए थे, जब घर पहुंचे तो ऋषभ फांसी के फंदे पर झुल रह था, पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है,

मैं अब पढ़ाई का प्रेशर नहीं सह सकता हूं, मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं, सभी को मेरा प्यार.

इस सुसाइड नोट में ऋषभ ने परिवार के सभी सदस्यों के नाम लिखे हुए हैं, पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट के मुताबिक छात्र पढ़ाई के दबाव में था, इसलिए उसने आत्महत्या की होगी, फिलहाल पूरे मामले में जांच की जा रही है.

MP: समोसे के लिए 5 रुपए ज्यादा लेने पर हुआ विवाद, ग्राहक ने दुकान के सामने ही की आत्महत्या

अलग अलग थाना क्षेत्र में बढ़े सुसाइट के मामले

बता दें कि इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार आत्महत्या के मामलों में इजाफा हो रहा है, इससे पहले भी इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में इस तरह की घटना सामने आ चुकी है, फिलहाल इस पूरे ही घटना के सामने आने के बाद एमआईजी पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है, वहीं मृतक के मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है, परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं. मामले में एमआईजी पुलिस ने मर्ग कायम कर, शव को पोस्टमर्टम के लिए एमवाय अस्पताल में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details