मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोग कर रहे लॉकडाउन का उल्लंघन, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

By

Published : May 5, 2020, 2:21 PM IST

इंदौर में पुलिस सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवाने की भरपूर कोशिश कर रही है फिर भी लोग लॉकडाउन को मुंह चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

Lockdown violation is happening in Indore
लॉकडाउन का उल्लंघन

इंदौर। भले ही इंदौर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, लेकिन इंदौर के कई क्षेत्रों में लोग फालतू घूमते हुए भी नजर आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा सामने आया इंदौर के एयरपोर्ट रोड पर जहां रहवासी फालतू घूमते रहे हैं. पुलिस सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवाने की भरपूर कोशिश कर रही है फिर भी लोग लॉकडाउन को मुंह चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

लॉकडाउन का उल्लंघन
तीसरा लॉकडाउन शुरू हुआ तो कई क्षेत्रों में पुलिसकर्मी नदारद हो गए और क्षेत्र की जनता फालतू ही घूमती नजर आ रही है. ऐसा ही एक नजारा सामने आया इंदौर केरामचंद्र नगर चौराहे के आसपास. रामचंद्र नगर चौराहे पर स्थित बीआईपी रोड पर रहवासी फालतू घूम रहे हैं. कलेक्टर ने भी घोषणा की है कि यदि कोई फालतू घूमते नजर आए तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाए. लेकिन इंदौर के एयरपोर्ट रोड पर इस तरह की कोई सख्ती नजर नहीं आ रही है.

जिस तरह से शहरवासी लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं, यह कहीं शहर के लिए घातक ना हो जाए. क्योंकि इंदौर में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. फिलहाल अब देखना होगा कि पुलिस किस तरह की कार्रवाई तक इन पर नकेल कसती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details