मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

पीएम मोदी पर ये क्या बोल गए कैलाश विजयवर्गीय ? 'देशभक्ति का ऐसा नशा की शादी नहीं की'

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. विजयवर्गीय ने कहा कि 'नशा देश भक्ती का होना चाहिए, जैसा मोदी जी को है, पर इतने नशे में भी नहीं होना चाहिए, मोदी जी की तरह कि, शादी नहीं की'

By

Published : Feb 2, 2020, 3:17 PM IST

Controversial statement of Kailash Vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर कर सुर्खियों में रहते है. विजयवर्गीय ने इंदौर में एक बार फिर विवादित बयान दिया है. रविवार को इंदौर में मैराथन के समापन से उन्होंने युवाओं संबोधित करते हुए कहा कि, 'नशा देश भक्ती का होना चाहिए, जैसा मोदी जी को है, पर इतने नशे में भी नहीं होना चाहिए, मोदी जी की तरह कि, शादी नहीं की'

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान

कैलाश विजयवर्गीय की बात सुनते ही नेहरू स्टेडियम में मौजूद लोग आपस में चर्चा करने लगे, पीएम मोदी की तो शादी हो चुकी है, फिर इस तरह का बयान क्यों.
कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद कांग्रेस ने भी हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के द्वारा चुनाव घोषणा पत्र में उनकी शादी होने की बात कही गई थी और अब बीजेपी के नेता इससे मना कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था की ,पोहा खाने की स्टाइल से पहचान जाता हूं, की सामने वाला घुसपैठियां है कि भारत का नागरीक. उनके इस बायान को लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details