मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कैलाश विजयवर्गीय का कमलनाथ सरकार पर निशाना, कहा- प्रदेश में जारी है कुप्रबंधन

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रदेश के नगरीय निकाय और जिला पंचायतों में जो वित्तीय संकट आया है उसकी जिम्मेदार कमलनाथ सरकार है. क्योंकि इन्होंने विकास की सारी योजनाएं रोक दी है.

By

Published : Dec 27, 2019, 4:35 PM IST

kailash vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय महासचिव, बीजेपी

इंदौर।प्रदेश के नगरीय निकायों और जिला पंचायतों में बन रही वित्तीय समस्याओं के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कुप्रबंधन के चलते प्रदेश के नगरीय निकाय और जिला पंचायतों का विकास कार्य रुक गया है.

कैलाश विजयवर्गीय ने साधा सीएम कमलनाथ पर निशाना

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तत्कालीन शिवराज सरकार के समय की सारी जनहित योजनाएं इस सरकार ने बंद कर दी है. जिसके चलते जो विकास के कार्य चल रहे थे वो अब बंद हो गए हैं. सारे काम राज्य सरकार ने रुकवाए हैं और राशि स्वीकृत नहीं की जा रही है.

बीजेपी सरकार में जो कल्याणकारी योजनाएं चल रही थी वो भी वित्तीय संकट का शिकार हैं. यदि लोकतंत्र में कमलनाथ को सीएम जैसी बड़ी जिम्मेदारी मिली है तो उन्हें दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सबसे पहले विकास कार्यों को प्राथमिकता देना चाहिए. सीएए कानून पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की नागरिकता संशोधन कानून इसलिए भी जरूरी है. क्योंकि पश्चिम बंगाल और देश के अन्य हिस्सों में जो घुसपैठिया रह रहे हैं उनसे कहीं ना कहीं देश की बल्कि प्रदेश की आंतरिक सुरक्षा को भी खतरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details