मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विरोधियों से दुश्मन जैसा सलूक कर रही कमलनाथ सरकारः कैलाश विजयवर्गीय

By

Published : Jul 1, 2019, 6:17 PM IST

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय की जमानत में देरी होने पर कमलनाथ सरकार पर राजनीतिक द्वेष का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार अपने विरोधियों से दुश्मनों जैसा व्यवहार कर रही है.

कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय महासचिव बीजेपी

इंदौर।निगमकर्मी को बल्ले से पीटने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजवयर्गीय की जमानत में देरी पर बीजेपी महासचिव और आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहली बार ऐसा हो रहा है कि कमलनाथ सरकार राजनीतिक विरोधियों से दुश्मनों जैसा व्यवहार कर रही है. जिससे प्रदेश में राजनीतिक द्वेष का माहौल बन रहा है.

कैलाश विजयवर्गीय ने साधा कमलनाथ सरकार पर निशाना

इंदौर के गेंदेश्वर महादेव मंदिर में अपनी मां की पुण्य तिथि के अवसर पर आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आकाश को गिरफ्तार करने के बाद जान बूझकर पहले उसे उस कोर्ट में ले गए, जहां जमानत नहीं होनी थी. फिर दूसरी कोर्ट में ले गए, वहां भी शासन ने जमानत पर आपत्ति जताई, जिस कोर्ट में आकाश की जमानत ही नहीं होनी थी, शासन के अधिकारी उसे वहा क्यों ले गए. इससे कमलनाथ सरकार का राजनीतिक द्वेष पता चलता है.

कैलाश ने कहा कि मध्यप्रदेश में पहले इस तरह की परंपरा नहीं रही. इसलिए किसी से भी राजनीतिक तौर पर दुश्मनी नहीं होनी चाहिए. वर्तमान सरकार के दौर में किसी को भी झूठे अपराध में जेल भेजा जा रहा है. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और कमल पटेल के बेटों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में सियासी लोगों को निशाना बनाकर उनके खिलाफ जानबूझकर कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल इन मुद्दों पर मेरी सीएम कमलनाथ से कोई बात नहीं हुई, लेकिन मीडिया के माध्यम से वे इस पर अंकुश लगाने की मांग जरुर करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details