मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Friday Jyotish Guru Rashifal: सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें किस राशि के जातकों की बदल सकती है किस्मत

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 14 अक्टूबर मतलब आज मकर राशि, कुंभ राशि और मीन राशि के जातकों के लिए बहुत ही खास दिन है.(Friday Jyotish Guru Rashifal) (Aaj ki Lucky Rashiyan)

By

Published : Oct 14, 2022, 6:41 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

आज शुक्रवार है. आज की लकी राशिफल के जातकों के लिए समय बहुत ही शानदार रहने वाला है. आज उनका हर कार्य पूर्ण होगा. धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से आखिर वह कौन सी तीन लकी राशि के जातक हैं जिनके लिए आज कुछ खास है.(Friday Jyotish Guru Rashifal)

मकर राशि: इस राशि के जातक अगर राजनीति में भाग लेंगे तो सफल होंगे. लोगों का पूर्ण साथ मिलेगा. विरोधी पस्त होंगे. व्यवसाय में लोहा, पत्थर, रूई, मूंग कपड़ा के व्यापार में में लाभ रहेगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. छात्र-छात्राएं प्रातः गायत्री मंत्र का जाप करें. अध्ययन में रुचि लगेगी और सफल होंगे.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों का समय शुभ फल कारक है. धन संपत्ति प्राप्त के योग बन रहे हैं. विरोधी खुद ही हार मान कर बैठ जाएंगे. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. जमीन जायदाद में पैसा लगाएं लाभ मिलेगा. हनुमान जी के निकट हनुमान चालीसा का पाठ करें.सभी कार्यों में सफल होंगे.

Horoscope For 14 October:इन राशि वालों की लव लाइफ में हो सकता है मन मुटाव, जानें आपकी राशि में क्या है खास

मीन राशि:इस राशि के जातकों के लिए समय रहने वाला है. कोई परेशानी नहीं होगी. साहसिक तरीके से सभी कार्य हो जाएंगे. नया कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. छात्र-छात्राएं हनुमान जी के पास लड्डू या लाल फूल चढ़ाएं. अध्ययन में मन लगेगा.आज का शुभ मुहूर्त: आज किसी भी तरह का कोई भी शुभ मुहूर्त नहीं है. (Aaj ki Lucky Rashiyan)

ABOUT THE AUTHOR

...view details